Search Menu

स्वैच्छिक रक्तदान शिविर के पोस्टर का विमोचन बाइक रैली निकाली

आज छात्रावास जाट की सराय हिंडौन सिटी में महाराजा सूरजमल का बलिदान दिवस मनाया गया ll

पर्यावरण बोध संस्थान की बैठक कल चकराजपुरा

Dark Light
स्वैच्छिक रक्तदान शिविर के पोस्टर का विमोचन व बाईक रैली निकाली
जीवन ज्योति फांउण्डेशन के मीडिया प्रभारी मदन मोहन भास्कर ने बताया कि 27 दिसम्बर 2020  रविवार को  को होने वाले स्वैच्छिक रक्तदान शिविर के पोस्टर का विमोचन किया गया एवं बाईक रैली निकाली गई। इस रैली का शुभारंभ टीम जीवन ज्योति फांउण्डेशन के सदस्य असलम खान, मुकेश शर्मा, ब्रजेश शर्मा के द्वारा किया गया। इस अवसर पर संस्थान के संचालक ओमप्रकाश डागुर ने बताया कि रक्तदान सबसे बड़ा दान है। रक्तदान से यश की वृद्धि होती है और शरीर भी स्वस्थ रहता है। शिविर को लेकर टीम के सभी सदस्यों की ओर से व्यापक प्रचार प्रसार किया जा रहा है।
क्षेत्र के ग्राम धंधवाली,खैडी हैवत,जटवाड़ा,मिल्कीपुरा,सोमला,सोमली,शेरपुर,हड़ौली,हुकमीखेड़ा,बेरखेड़ा, विजयपुरा, पाली,बाई धुरसी सहित गांवों में रक्तदान शिविर के लिए प्रचार प्रसार किया जा रहा है। इस अवसर पर नगेन्द्र सोलंकी,ओमप्रकाश पीटीआई,संदीप सोलंकी,करतार सिंह धन्धावाली,टीकाराम शर्मा पत्रकार,राजेन्द्र चतुर्वेदी,भूपाल सिंह,योगेंद्र राजपूत,राजवीर डागुर,भीम सिंह सोमला,आदि सदस्य मौजूद रहे।
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

हिण्डौन मनीराम पार्क में सर्व समाज के किसानों की मीटिंग का आयोजन किया गया

हिण्डौन मनीराम पार्क में सर्व समाज के किसानों की मीटिंग का  आयोजन किया गया । जिसकी अध्यक्षता भारतीय…

*संविधान में आर्टिकल 21, 37, 38, 39 और 300 के रहते केन्द्र सरकार निजीकरण नहीं कर सकती और न ही निजीकरण पर कोई कानून बना सकती

*निजीकरण* *संविधान में आर्टिकल 21, 37, 38, 39 और 300 के रहते केन्द्र सरकार निजीकरण नहीं कर सकती…