Search Menu

सूरौठ में लगा रक्तदान शिविर रक्त दाताओं के साथ कोरोना वॉरियर्स को मिला सम्मान

करौली से किसान आंदोलन में पहुंचे किसान

चौबीसा क्षेत्र के जगर बांध में पानी की कमी को लेकर सांसद मनोज राजोरिया जी को दिया ज्ञापन

Dark Light
सूरौठ में लगा रक्तदान शिविर,रक्तदाताओं के साथ कोरोना वॉरियर्स को मिला सम्मान
हिण्डौन सिटी/ सूरौठ
सूरौठ के विवेकानंद सीनियर सैकेंडरी स्कूल में शनिवार को जीवन ज्योति फाउंडेशन संस्थान द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित और कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया गया। शिविर में 110 रजिस्ट्रेशन हुये जिनमें से 102 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया।
जीवन ज्योति फांउण्डेशन के मीडिया प्रभारी मदन मोहन भास्कर ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद डॉ. मनोज राजोरिया,विशिष्ट अतिथि गिर्राज प्रसाद थानाधिकारी सूरौठ, सतीश जिन्दल, वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश चंद शर्मा,अध्यक्षता पिंकेश शर्मा सरपंच सूरौठ का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान टीम के सदस्यों ने सोशल डिस्टेंस की पालना करते हुए सभी उपस्थित लोगों के हाथों सेनेटाइज कराया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि डॉ. मनोज राजोरिया ने कहा कि जीवन ज्योति फाउंडेशन तीन वर्ष से जिले सहित राज्य भर में बहुत ही अच्छा कार्य कर रही है। टीम द्वारा जरूरतमंद मरीजों को रक्तदान उपलब्ध कराया जाता है, जो बेहद पुण्य का कार्य है। उन्होंने कहा कि इस कोरोना महामारी से बचने के लिए सभी को दो गज की दूरी बनाए रखकर चेहरे पर मास्क लगाना जरूरी है। इस अवसर पर सूरौठ के थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद व वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश चंद शर्मा ने कहा कि जीवन ज्योति फाउंडेशन के कार्यों से जरूरतमंदों को काफी लाभ मिल रहा है। इस सेवा कार्य से लगातार समाजसेवी युवा जुडते जा रहे हैं, जो काफी अच्छी बात है। इस मौके पर पिंकेश शर्मा, सतीश जिन्दल व पर्यावरण बोध संस्थान के सचिव प्यार सिंह मीणा ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
जीवन ज्योति फाउंडेशन के संस्थापक ओमप्रकाश डागुर ने बताया कि जीवन ज्योति फाउंडेशन का पूरे उत्साह के साथ रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। फाउंडेशन की स्थापना जरूरतमंद मरीज के लिए ब्लड की आवश्यकता को देखते हुए की गई थी,जिसके लिए सभी कार्यकर्ता पूरे समर्पण से कार्य कर रहे हैं। कार्यक्रम में विवेकानंद स्कूल के संचालक सतीश जिन्दल,इंदिरा गांधी स्कूल के संचालक अंकित समाधिया,पवन शर्मा,नूरदीन अध्यापक,नारायण सिंघल का विशेष सहयोग रहा। इसके लिए जीवन ज्योति फाउंडेशन के सदस्यों ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के दौरान सभी पत्रकारों व कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया गया। मीडिया प्रभारी मदनमोहन मास्कर ने बताया कि शिविर में रक्तदाताओं को मोटीवेट करने के लिए विद्यालय के संचालक सतीश जिन्दल व परिवार के सदस्यों व दीक्षा गोयल ने रक्तदान भी किया। इस दौरान पत्रकार अशोक शौक़ी,गजानन्द सोलंकी,चरण सिंह डागुर,टीटी शर्मा,प्रमोद तिवाड़ी,राजेन्द्र तिवाड़ी,निर्मल जाट,हर्षवर्धन,श्यामसुंदर सैनी सरपंच भूदेव डागुर,रामोतार शर्मा,विश्वेन्द्र विशेष,भगवानसिंह,नारायण सिंघल, कार्यक्रम में टीम के सदस्य करतार चौधरी,हरेन्द्र डागुर,राजवीर,असलम खान,मुकेश शर्मा, भूपालसिंह,ओमप्रकाश पीटीआई,संजय जिन्दल,देवानंद गुप्ता,योगेश पटोदा,के के चौधरी आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन के के चौधरी ने किया। इस दौरान मीडियाकर्मियों का व कोरोना समय में जिन लोगों के समाज सेवा, विशेष योगदान दिया उनका भी कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मान किया गया।
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts

स्वैच्छिक रक्तदान शिविर के पोस्टर का विमोचन बाइक रैली निकाली

स्वैच्छिक रक्तदान शिविर के पोस्टर का विमोचन व बाईक रैली निकाली जीवन ज्योति फांउण्डेशन के मीडिया प्रभारी मदन…

शेरपुर में दौड़ प्रतियोगता में सुंदर बयाना रहे प्रथम , चिंटू सोलंकी महू द्वितीय रहे।

शेरपुर में दौड़ प्रतियोगता में  सुंदर बयाना  रहे   प्रथम , चिंटू सोलंकी महू  द्वितीय  रहे। मकर संक्रांति के…